Wednesday 6 December 2017

कोंडाकोव विदेशी मुद्रा प्रणाली


आप इस वेबसाइट पर आपका स्वागत करने के लिए खुश हैं सबसे मुश्किल बात अपने बारे में लिखना है, लेकिन मैं कोशिश करूँगा। मेरा जन्म 10 जून, 1 9 82 को एक सामान्य परिवार में ज़ापोराज़हे क्षेत्र (युक्रेन) में मेलिटोपोल के शहर में हुआ था। मेरे पिता एक विश्वविद्यालय शिक्षक थे और मेरी मां एक निर्माण और मरम्मत कंपनी में एक अर्थशास्त्री के रूप में काम करती थी। मेरा बचपन सामान्य था, कई अन्य बच्चों में से एक के समान स्कूल में मैंने गणित और सूचना प्रौद्योगिकी में गहरी दिलचस्पी विकसित की और इस तरह की मेरी आगे की ज़िन्दगी पहले से ही हाई स्कूल में मैंने सॉफ्टवेयर लिखा था और स्पेयर पार्ट्स से कम्प्यूटर को एक छोटा व्यवसाय मिला था। 1 99 8 से 2002 तक मैं टौरीयन स्टेट एग्रोटेक्निकल अकेडमी में एक छात्र था, अर्थशास्त्र में पढ़ना, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं स्नातक नहीं हुआ क्योंकि मेरे पास अध्ययन करने के लिए समय नहीं था और मैं व्याख्यान में गया था। मैंने कंप्यूटर हार्डवेयर के साथ काम करने के लिए और व्यवसायी के तौर पर खुद को बनाने के लिए अपना समय वापस समर्पित किया उस समय मैं लुढ़का हुआ धातु उत्पादों के साथ कारोबार करने वाले बहुत सारे नौकरियां बदल चुका हूं, अपना लोहार खोलता हूं, एक टूर एजेंसी और एक कमीशन स्टोर खोलता हूं। मैंने कृषि मशीनों के लिए स्पेयर पार्ट्स के साथ कारोबार किया और यहां तक ​​कि लड़कियों, मेरे दोस्त और मैंने उन्हें क्षेत्र के आसपास बेच दिया। लेकिन आखिरकार, आईटी से मेरा प्यार ठीक हो गया और मैं पूरी तरह से इंटरनेट और ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीकों से डूबा गया। बाद में मैं, उच्च शिक्षा के साथ खो गए समय के लिए बने और 2006 में मैं ज़ापोरोज़य संस्थान और नगर प्रबंधन से स्नातक, उद्यम प्रबंधन में पढ़ाई की, और 2011 में भी मुझे प्रशासनिक प्रबंधन के क्षेत्र में परास्नातक की उपाधि प्राप्त हुई । 2004-2005 में मैं आईटी क्षेत्र में एक व्यापारी, विश्लेषकों और उद्यमी के रूप में निर्माण करना शुरू कर दिया। मेरी गतिविधि की प्रमुख पंक्ति परामर्श और आउटसोर्सिंग सेवाएं, वेबसाइट और सॉफ्टवेयर विकास, एसईओ, और निश्चित रूप से वित्तीय बाजार विश्लेषण प्रदान करना था। 2005 में मैंने एक दान संगठन के निर्माण की शुरुआत की, जो अभी भी मौजूद है। मैंने हमेशा इस विचार का समर्थन किया है कि हर किसी को अच्छे कर्म करना चाहिए और मैं अभी भी इस राय के बारे में सोचता हूं, जो हर किसी की मदद के लिए मेरी पूरी कोशिश करता है 2006 के बाद से मैं वित्तीय बाजारों का अध्ययन करने के लिए अपना सबसे अधिक समय दे रहा हूं। वापस तो वैश्विक आर्थिक प्रवृत्तियों का विश्लेषण मेरा शौक बन गया और मेरे भविष्य के कैरियर का आधार बन गया। 2011 तक मैं दूसरों के साथ अपने अनुभव को साझा करने के स्तर पर विकसित हुआ था नतीजतन, फॉरेक्स में सीखने की मेरी पहली पुस्तक प्रकाशित हुई थी। यह उन सभी लोगों के लिए एक सार्वभौमिक पाठ्यपुस्तक बन गया, जो मुद्रा बाजार में अर्जित करना चाहते थे। मेरा लक्ष्य अन्य लोगों के साथ साझा करना था, जिनसे मुझे अपना ज्ञान प्राप्त हुआ। इस पहल के बाद, 2012 में मेरी दूसरी किताब, कैसे करें और विदेशी मुद्रा बाजार को आगे बढ़ाया, जिसमें मैंने अपने पाठकों को समझाया कि विदेशी मुद्रा बाजार क्या है और यह कैसे एक ऑरियेंक खुद को और अधिक विस्तार से बताता है। 2012 में मेरे साथी विचारकों के साथ मैंने यूक्रेन के आर्थिक विकास संस्थान की स्थापना की, जो अर्थशास्त्र, सामाजिक अध्ययन और राजनीति विज्ञान के क्षेत्र में प्रसिद्ध वैज्ञानिक नेता थे। 2013 में मेरी तीसरी किताब 'द साइकोलॉजी ऑफ ट्रेडिंग' या विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में कैसे प्रकाशित किया गया था? इस पुस्तक में मैं पाठकों को वैश्विक वित्तीय प्रणाली के अपने विचारों से परिचित करता हूं और भावनाओं को नियंत्रित करने और तनाव से लड़ने पर व्यावहारिक सलाह देता हूं। मेरे काम के वर्षों के दौरान मैंने उद्यमों की एक पूरी श्रृंखला की स्थापना की और कई सफल आईटी परियोजनाओं के मेमे रैंगलर बन गए। मैं इंटरनेट परामर्श के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण घटनाओं के लेखक भी हूं, जो अब दुनिया भर में उपयोग किया जाता है। वर्ष 2013 भी मुझे परोपकारी के रूप में स्वीकार करने के साथ चिह्नित किया गया था, और परिणामस्वरूप मुझे यूक्रेन में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त हुआ - श्रेणी परोपकारी में मैन ऑफ द इयर। सितंबर 2014 तक मैंने कंपनी के वित्तीय विश्लेषणात्मक सेवाओं के रूप में काम किया जो अंतर्राष्ट्रीय मानक की विश्लेषणात्मक सेवाएं प्रदान करता था। अग्रणी ब्रोकरेज कंपनियों द्वारा खरीदे गए मेरी सिफारिशों ने कई बार सीआईएस में विदेशी मुद्रा बाजार का चेहरा और उसकी प्रतिस्पर्धा नीति को बदल दिया है। मैं वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय मानक के कई आईटी परियोजनाओं का विकास कर रहा हूं, और मैं निकटतम समय में सभी को परियोजनाओं को प्रस्तुत करने के लिए दृढ़ हूँ। अब तक के लिए संभावित रूप से जब तक संभव हो प्रतिस्पर्धात्मक लाभ को बनाए रखने के लिए विकास को गोपनीय वर्गीकृत किया जाता है। मैं उद्यमियों की नई पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता हूं, मैं स्वयं बनाया आदमी हूँ व्यवसाय के एक व्यक्ति के रूप में, मैं पूरी तरह से अपने काम को समर्पित हूं, हालांकि, भारी कार्यभार के बावजूद, मुझे हमेशा दान करने का समय लगता है और मुझे प्राप्त होने वाले सभी सहायता के लिए अनुरोध मिलता है। इसके अलावा, मैं एक नई किताब और शोध प्रबंध लिख रहा हूं। मैं अपनी बेटी और आध्यात्मिक प्रथाओं को बढ़ाने के लिए प्रत्येक अतिरिक्त मिनट को समर्पित करता हूं, इसलिए मेरे पास आराम करने का कोई समय नहीं है। लेकिन जब मुझे इसके लिए एक मिनट मिल जाता है, तो मैं सक्रिय मनोरंजन पसंद करता हूं और जाहिर है, अगर मैं भाग्यशाली हूं, तो मैं अपने प्यारे पत्नी के साथ समुद्र तट पर झूठ बोलना चाहता हूं। एक शौक के रूप में मैं कविता और संगीत लिखता हूं। मैं भगवान पर विश्वास करता हूँ, जो मुझे जीवन के माध्यम से ले जाता है। सिग्नल की समीक्षा कोंडाकॉव की समीक्षा: बिल्कुल सही विदेशी मुद्रा प्रणाली हम खरीद नहीं करते युक्रेनियन व्यापारी कॉनस्टेंटीन कोंडाकोव मायफ़्कबुक में अधिक लोकप्रिय प्रणालियों में से एक चल रहा है। विदेशी मुद्रा एमएमसीआईएस नामक एक अनियमित दलाल में परिसंपत्ति प्रबंधक होने के कारण वह अनुपालन करने की अनुमति नहीं देता है और उसका संकेत कॉपी किया गया है। फिर भी बहुत से लोगों में रुचि है हमने अपनी प्रणाली और संदिग्ध विदेशी मुद्रा एमएमसीआईएस ब्रोकर पर एक नज़र डाला। Myfxbooks Autotrade सामाजिक मंच में आज के रूप में दस सबसे लोकप्रिय प्रणाली में से तीन विदेशी मुद्रा एमएमसीआईएस कहा जाता है एक उक्रेनी दलाल से परिसंपत्ति प्रबंधकों रहे हैं। सबसे अच्छे परिणाम कोंडाकोव सिस्टम द्वारा प्रदर्शित किए जाते हैं, लेकिन अन्य दो सिस्टम, बीरज़नोई और एसेट मैनेजमेंट में बहुत समान समग्र पैटर्न होते हैं। ब्रोकर अपने प्रबंधन को कम से कम 10000 के साथ परिसंपत्ति प्रबंधन की पेशकश कर रहा है ताकि उनकी यूबेर विदेशी मुद्रा व्यापार क्षमता का उपयोग किया जा सके। कोंडाकोव सिस्टम 1: 100 के उत्थान के साथ वास्तविक (यूएसडी) खाते का उपयोग कर रहा है। रणनीति तकनीकी के रूप में वर्णित है और मैनुअल है। यह प्रणाली अक्टूबर 200 9 में शुरू की गई है और अब से 447 लाभ हुआ है जो प्रति वर्ष लगभग 100 है। जोखिम-वार रणनीति पिछले 2 वर्षों में विशेष रूप से कम गिरावट के साथ बहुत ही अच्छी लगती है। अधिकतम drawdown 28.41 है, लेकिन दिसंबर 2011 के बाद से अधिकतम drawdown नीचे है 7. यह लगभग सही लग रहा है उपलब्ध कराए गए आंकड़ों से हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि कोंडाकोव मार्टिंगेल आधारित रणनीति का उपयोग कर रहे हैं। केवल मार्टिंगेल ट्रेडों के दौरान नकारात्मक समग्र पिप्स संतुलन के साथ लाभ की व्याख्या कर सकता है। उदाहरण के लिए, EURUSD के ज्यादातर कारोबार वाले जोड़ी, कोंडाकोव ने 582 ट्रेडों के लिए 3181667.62 के लाभ के साथ -366.0 पिप्स दर्ज किए हैं। लाभ दर्शाता है कि सिस्टम बड़े धन के साथ व्यापार कर रहा है। कुल शेष 9073960.9 3 है। जैसा कि बताया गया है, यह एक परिसंपत्ति प्रबंधन खाता है। पीप में कुल लाभ 1.2 पिप्स प्रति व्यापार है यदि रणनीति मर्टिंगेल के अलावा अन्य है जो अलार्म की घंटी बजती है। हालांकि, हम विदेशी मुद्रा एमएमसीआईएस ब्रोकर के बारे में चिंतित हैं। यह विनियमित नहीं है और स्पष्ट रूप से अपनी वेबसाइट पर जाने के बाद बोलने से हम इस आश्वस्त हैं कि यह दलाल विश्वसनीय और भरोसेमंद है। फोर्ब्स यूक्रेन के अनुसार, लिंडू एमएमसीआईएस के एक लेख में: एक पोन्ज़ी योजना की कहानी, श्री कॉन्स्टेंटिन कोंडाकोव ब्रोकर का वास्तविक मालिक है। अगर श्री कोंडाकोव और उनकी परिसंपत्ति प्रबंधन टीम इतनी अच्छी है कि वे विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने के लिए पैसे जुटाने के लिए यूक्रेन में बहुत भारी विज्ञापन क्यों करते हैं। परिसंपत्ति प्रबंधकों की एक प्रामाणिक टीम ऐसे प्रदर्शन करने में सक्षम होती है, जिससे 10000 निवेश करने के इच्छुक शिकार व्यक्तियों की बजाय लाखों पूंजी जुटाने में कोई समस्या नहीं होगी। सभी में, यदि कोई मर्टिंगेल आधारित रणनीति इस तरह के परिणाम प्राप्त करने में सफल रहे तो यह भारी होगा पहले से ही पता लगाया हम सिर्फ कोंडाकॉव प्रणाली को प्रामाणिक नहीं समझते अधिक विदेशी मुद्रा संकेतों की समीक्षा करें CopyFX विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खातों के लिए न्यूनतम जमा की आवश्यकता को बदलता है Nov 25 2015 13:22:14 CopyFX के उपयोगकर्ताओं द्वारा आवश्यक न्यूनतम जमा राशि, विदेशी मुद्रा ब्रोकर रोबोफोरेक्स की सोशल ट्रेडिंग सेवा, उन व्यापारियों के लिए बदल दी गई है जो ऑफ़र निवेशकों ने उनसे सदस्यता ली, CopyFX ने मंगलवार को कहा। परिवर्तनों ने 24 नवंबर को प्रभाव डाला और पढ़ें किजीआई फ्रेजर ने सिंगापुर में ऐंडोन्स सोशल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का शुभारंभ किया 06 नवंबर 2015 08:26:30 ताइवान के स्वामित्व वाली ब्रोकरेज केजीआई फ्रेजर सिक्योरिटीज ने सिंगापुर में एक नया उत्पाद, केजीआई कॉन्ट्रैक्स लॉन्च किया है, जो ऑयडर्डक्वाइट व्हाइट-लेबल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ट्रेडहब का उपयोग करता है, ऐंडो ने कहा गुरूवार। केजीआई सिंगापुर में एयडडोरक्वोस का पहला क्लाइंट है अधिक पढ़ें सोशल ट्रेडिंग नेटवर्क कॉपी एफएफ़एक्स अब ट्रेडर्स को सेंट अकाउंट प्रदान नहीं करता है Nov 5 2015 14:28:17 साइप्रस आधारित फॉरेक्स ब्रोकर रोबोफोरेक्स ने कॉपपीएक्सएक्स सिस्टम की परिस्थितियों में महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं, कंपनी ने इस हफ्ते की घोषणा की थी। CopyFX सिस्टम, जो निवेशकों और व्यापारियों दोनों के लिए उपलब्ध है, ने व्यापारियों को सेंट अकाउंट्स की पेशकश बंद कर दी है। अधिक ईटोरो पढ़ें: उच्च जोखिम वाले व्यापारियों को नकल के लिए अब उपलब्ध नहीं है 26 जून 2015 13:52:11 ईटीरो, दुनिया का सबसे बड़ा सामाजिक निवेश नेटवर्क, ने अपने सदस्यों के बीच टिकाऊ और जिम्मेदार व्यापार को प्रोत्साहित करके जोखिम कम करने के अपने प्रयासों में महत्वपूर्ण कदमों की घोषणा की है। लगातार दीर्घकालिक मुनाफे को बढ़ावा देना और पढ़ें सोशल ट्रेडिंग नेटवर्क अयंडो ने वित्त पोषण में एसएचएफ़ 6 मिलियन जुटाए 28 अप्रैल 2015 22:33:03 एशिया पर ध्यान देने के साथ ही ऐंडो ग्रुप ने अपने अंतरराष्ट्रीय विस्तार योजनाओं के दौरान आज घोषणा की कि उसे वित्त पोषण में एक अतिरिक्त सीएफ़एफ़ 6 मिलियन प्राप्त हुआ है सिंगापुर स्थित प्राइवेट इक्विटी ग्रुप लुइमोर कैपिटल के नेतृत्व में इसके मौजूदा शेयरधारक आधार से द्विआधारी विकल्प सिग्नल प्रदान करने के लिए ज़ुल्त्ररेड के साथ अधिक स्पॉटऑप्शन साझेदारों को पढ़ें 13 दिसंबर 2014 12:29:15 स्पॉटऑप्शन, दुनिया का सबसे बड़ा द्विआधारी विकल्प मंच प्रदाता, प्रतिलिपि व्यापारिक वेबसाइट जुल्टा्रेड के साथ उनकी विशेष साझेदारी के माध्यम से सिग्नल परियोजना के लिए अच्छी तरह से प्रतीक्षित प्रक्षेपण की घोषणा करता है। । अधिक सामाजिक व्यापारिक नेटवर्क पढ़ें अब 12 भाषाओं में उपलब्ध है CopyFX अक्टूबर 06 2014 16:00:56 वर्ष की शुरुआत में, रोबोरॉक्स न्यूजीलैंड और साइप्रस में एक नए विदेशी मुद्रा दलाल की घोषणा की गई, ने CopyFX, इसके सामाजिक व्यापार नेटवर्क की आधिकारिक घोषणा की। पहले नेटवर्क केवल रूसी में ही उपलब्ध था, लेकिन पिछले हफ्ते के रूप में इसके भौगोलिक पदचिह्न का विस्तार किया गया है और अब कॉपीफ़ेक्स। अधिक पढ़ें ज़ुल्टुरेडे का विस्तार, एरिना एफएएक्स के साथ साझेदारी जापान में बढ़ता है Sep 25 2014 12:57:05 जूलट्रेड, सबसे लोकप्रिय सोशल ट्रेडिंग नेटवर्क में से एक, जापान में विस्तार कर रहा है - एक खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार है, जो पूरी तरह से अपनी सबसे बड़ी प्रतियोगी ट्रेंन्डेंसी का वर्चस्व है। और पढ़ें हेज किंग की समीक्षा: एक मूल, सुरक्षित और लाभदायक विदेशी मुद्रा रणनीति 28 अगस्त 2014 15:19:23 हेज किंग की रणनीति मायफ़क्सबुक समुदाय के बीच सबसे लोकप्रिय में से एक है। प्रणाली का प्रदर्शन शानदार नहीं है, लेकिन इसकी कम जोखिम और टिकाऊ मुनाफे के साथ बहुत अच्छा है इसकी कीमत एक नजर है और अधिक पढ़ें KeltnerPRO - जरेड की समीक्षा: एक खराब विपणन के साथ एक ठोस रणनीति 22 अगस्त 2014 13:10:56 यह एक Myfxbook रणनीति की समीक्षा करने के लिए चुनने के लिए हमेशा मुश्किल होता है। यदि आप hipster समीक्षा करने की कोशिश करते हैं तो परिलक्षित करने के लिए पर्याप्त डेटा नहीं है यदि आप कई सालों तक प्रतीक्षा करते हैं तो सिस्टम प्रदर्शन उनके सूर्यास्त पर हो सकता है और पढ़ें नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment