Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा - दलाल - समीक्षा - fxopen - प्रदर्शन


एफएक्स ओपन (एफएक्सऑन (एफएक्स ओपन) (एफएक्सऑपर) की समीक्षा साइट पर जाएं इसकी पूरी तरह से घोटाला और मेरी कहानी है ईए में लंबे समय तक काम करने के बाद लंबित आदेशों पर निर्भर बहुत मजबूत ईए के निर्माण की सफलता और मैं fxopen ईसीएन खाते का चयन करें। पहले हफ्ते में मुझे लगता है कि कुछ झुकने के आदेश यह अपने स्थानों में परिवर्तन और हम बंद ईए अपनी सही जगह पर फिर से खोला। मैंने ईए में काम किया और मैंने इसे तय किया कि जब भी ईए बंद हो जाए या बंद न हो जाए, तब तक ऑर्डर नहीं बदला जा सके। लेकिन अब नया स्कैमिंग हुआ। नई पूरी तरह से ऑर्डर खुली और मैं देख सकता था क्योंकि अगर मैं ईए द्वारा खोला गया एक ऑर्डर बंद करता हूं I ईए सभी बचे ऑर्डर बंद कर देगी और जब मैं उस गलत आदेश को बंद कर दूंगा तो ईए ने अपने आदेश बंद नहीं किए। इसलिए उन आदेशों को दलाल द्वारा खोल दिया गया। बड़ी समस्या होने तक और मैं खाता खो देता हूं। इसकी एनजेडडी समाचार का एक दिन था। ईए ने एक हफ्ते से 160 पिप्स दूर लटकाए और मूल्य उस समय से हटा दिया और ब्रोकर ने इसे रद्द कर दिया और मेरे खाते से यह नष्ट हो गया। मैं उनसे संपर्क करता हूं और उन्होंने कहा था कि वे झुकने के कारण आदेश नहीं खोल सकते थे। उसके बाद मैं मैन्युअल रूप से अपने आदेशों को बाधित करने की कोशिश करता हूं लेकिन मैंने खाता खो दिया। मेरा खाता। 901 9 23 पास IP13Mw4x सर्वर ecn. fxopen: 443 द्वारा सबमिट किया गया एफएक्सओ ने अप्रैल 25, 2016: प्रिय Wefag, आपका आदेश स्वचालित रूप से रद्द कर दिया गया था, इसका कारण एक महत्वपूर्ण गिरावट है, जिसके परिणामस्वरूप समाचार रिलीज़ के परिणामस्वरूप प्रक्रिया, जिसे स्लीप्पेज कंट्रोल के रूप में जाना जाता है, निर्दिष्ट की तुलना में काफी खराब कीमत पर खोलने से क्लाइंट ऑर्डर की रक्षा करने के लिए। यह ईसीएन मॉडल का एक अंतर्निहित ढांचा है। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: support. fxopennowledgebaseArticleView230466slippage-control - रद्द-द्वारा-डीलर तरह का संबंध, FXOpen TeamFXOpen reviews इस दलाल से दूर रहें यह ब्रोकर घोटाला था। चार्ट इतनी धीमी गति से चलते हैं और एमटी 4 में समाचार खो देते हैं ताकि आप हार गए। तो समाचार ने काम नहीं किया साल के लिए, चार्ट धीरे-धीरे बढ़ता है और कभी भी उनसे मरम्मत नहीं मिलती। उन्होंने आपके द्वारा खोए जाने के क्रम में एमटी 4 के कनेक्शन को भी अक्सर तोड़ दिया जीतने के लिए उनके गंदे तरीके हैं और अगर आप इस बारे में अपनी ग्राहक सेवा से पूछते हैं, तो ग्राहक सेवा कुछ भी नहीं कर सकती है उन्होंने हमेशा कहा: प्रतीक्षा करें और कुछ समाधान न करें और किसी भी खोने के लिए ज़िम्मेदार न होने के साथ प्रतीक्षा करें। मैंने फिर से कहा, वे बहुत गंदे हैं। इस घोटाले दलाल से दूर रहें वे खतरनाक हैं टैग: एफएक्स ओपन समीक्षा ब्रोकर द्वारा देश WHOS ऑनलाइन यहां वर्तमान में 42 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment