Monday 18 December 2017

Perforex - समाधान - दिन स्पा


quot: सैलून बहुत आमंत्रित और आरामदायक है महान सेवाओं और उत्पादों के साथ महान वातावरण। सैलून बहुत आमंत्रित और आरामदायक है। महान सेवाओं और उत्पादों के साथ महान वातावरण। एक चेहरे, मालिश और पेडीक्योर के लिए, इसलिए मैंने उन्हें बालों के रंग के साथ अनुरुप किया और एपटीट काट दिया। सुबह 9 बजे से मुझे स्पा इलाके में ले गए नाम से बधाई दी गई, जहां मैं एक बागे में बदल सकता था और मुझे आराम करने में कुछ मिनट लगे। मेरा चेहरे बहुत अच्छा था, फिर मेरी मालिश पर जो पूरी तरह से मुझे आराम दिया मेरे पैड से पहले कुछ समय था। और पनीर एम्प क्रैकर और पानी में इलाज किया गया था बदलने के बाद मुझे पैड में ले जाया गया। क्षेत्र और अंत में मेरे बाल नियुक्ति यह कुल विश्राम के 4 घंटे था स्टाफ बहुत उपयोगी है और आपको विशेष महसूस करता है यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं अक्सर कर सकता हूं लेकिन एक असली इलाज था मैं अपने बाल बने रहूँगा और अपने पति को संकेत देगा कि मैं अपने स्पा दिन को कितना प्यार करता हूं। यह मेरे लिए एक अद्भुत पहला अनुभव था जो समाधानों पर था। यह सैलून बहुत फैंसी और आरामदायक है मैं हाइलाइट प्राप्त करने के लिए गया था और मुझे आमतौर पर एक अच्छा सैलून ढूंढने में कठिन समय लगता है जो कि श्वास सफेद गोरा रंग करता है। अतीत में, जब भी मैं गोरा मिलता है, यह हमेशा एक सुनहरा चेतावनी टोंड गोरा निकला और मुझे यह नहीं चाहिए कि अच्छी तरह से मेरे नाई ने सुनहरे गोरे से मेरे बालों को उस खूबसूरत राख गोरी के लिए एक अद्भुत काम किया जो मैं जाने की कोशिश कर रहा था। वह वास्तव में जानता था कि जब मैं रंग का वर्णन करता हूं, तब मैं क्या कह रहा था। वह सिर्फ यह जानता था कि यह मेरे लिए कैसे बना सकता है और वह चारों ओर रहने के लिए बहुत सहज थे। मैं अंतिम परिणाम से बहुत प्रभावित हूं और भविष्य में यह एक निडरता से एक स्थान है जो मैं भविष्य में जारी रखूंगा। क्वालिटी केल्टिन एस, रोचेस्टर, एनवाई हेयर ऐप त्वचा देखभाल उत्पाद 4410 डॉलेन आरडी एसई 102 बीमोंट TX 77706 (40 9) 89 9-5757 मैं आज स्पा के पास गया और यहाँ मेरे विचार हैं सामने के अंत में बहुत काम की आवश्यकता है वहाँ बहुत संचार नहीं था चेहरे, मालिश और पैर Detox के लिए मुझे 10 में नियुक्ति मिली थी वे सामने डेक मुझसे कभी नहीं पूछेंगे कि क्या पुरुष मालिश करनेवाले ठीक हो जाएंगे या मुझे बता दें कि पैर की डिटॉं सेवा से बाहर थी। मुझे एक कमरे में वापस ले लिया गया और बहुत अच्छी लड़की ने मेरे चेहरे से मुझे बताया कि उन्होंने मेरी पैर की डिटॉं सेवा को एक ऐसी सेवा में बदल दिया जो मैं नहीं चाहता था। फिर उसने मुझे यह भी बताया कि मेरे चेहरे के बाद एक घंटे तक मेरा मालिश नहीं था और एक आदमी यह कर रहा होगा। मुझे इसके बारे में सूचित नहीं किया गया जब तक कि मेरे चेहरे का लगभग खत्म हो गया। कौन सा वास्तव में मुझे यह बताने की नौकरी नहीं थी कि वह। मुझे यह बताने के लिए फ्रंट डेस्क की नौकरी थी जब मुझे नियुक्ति करने के लिए कहा जाता था तो मुझे उन प्रश्नों से पूछा गया था। इस तथ्य के आधार पर कि उनके पास नर और मादा मालिश दोनों हैं मेरे चेहरे के लिए के रूप में यह अद्भुत था। मैं उसे एक 10 दे। उसने एक भयानक काम किया और मैं किसी भी दिन उसके पास वापस जाना चाहता हूँ वह बहुत शांत था और मेरा चेहरा अद्भुत लग रहा था। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो। मुझे यह स्पा बहुत पसंद है I यह एक स्वच्छ सुविधा है हर कोई बहुत अच्छा रहा है मैं आमतौर पर गहरे ऊतक मालिश के लिए यहाँ जाओ मालिश ने मेरे ऊपरी हिस्से में बहुत मदद की है मैंने एक ग्लाइकिक चेहरे का छील लिया है और मुँहासे चेहरे का छील जल्द ही मिल रहा है। मुझे उनकी सेवाओं से निराश नहीं किया गया है मैं यहां जाना जारी रखूंगा। मुझे वाकई एक दिन चेहरे की ज़रूरत थी, इसलिए मैंने अलग स्पा और कीमतों पर ऑनलाइन देखने का फैसला किया। एक घंटे और आधा चेहरे की कीमत अद्भुत थी और आप ऑनलाइन अपनी नियुक्ति बुक कर सकते हैं इसलिए मैंने उस दिन बाद में किया और काम से थोड़ी जल्दी शुरू कर दिया। मैं वहां जाता हूं और सामने की मेज पर महिला मुझे बताती है कि ऑनलाइन बुकिंग ठीक से काम नहीं करती है और उसके पास कोई अपॉइंटमेंट उपलब्ध नहीं है। मैं बहुत निराश था और निर्णय लिया कि वापस जाने के लिए कभी नहीं। मैंने सोचा कि यह बेहद अशिष्ट था। वह मुझे या कुछ कह सकती थी समाधान दिन स्पा ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आप जानते हैं कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पेज को वाकई अच्छा बनाता है। जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। भाषा समाधान दिवस स्पा चुनें टिप सॉल्यूशंस लिखें दिन स्पा प्रमुखों इस समीक्षा की व्याख्या करने के लिए मशीन अनुवाद का उपयोग कर रहे थे। कृपया हमें क्षमा करें यदि परिणाम सही से कम है। मुर्गी खेलने लगता है जैसे अनुवाद मशीन अभी ऑफ़लाइन है। उन्हें पुनर्जीवित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे बाद में पुन: प्रयास करें। उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन मरना था, हालांकि, केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निशों में भी बोल्डर, सुंदर स्वाद प्रदान किए गए हैं। मसालेदार प्याज, मछली के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी है और प्रत्येक काटने को पूरा किया है येल्प ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप सॉल्यूशंस डे स्पा अधिक व्यापार का उपयोग करके एक समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हों जानकारी सोम-शुक्र 9:00 पूर्वाह्न -7:00 अपराह्न 9:00 पूर्वाह्न -6:00 अपराह्न क्रेडिट कार्ड विशेषज्ञों को स्वीकार करता है हम अपने ग्राहकों की लाइफस्टाइल को सस्ती कीमतों पर सबसे प्रभावी और अभिनव कल्याणकारी सेवाएं देने और सुधारने का प्रयास करते हैं । हम ऐसा करते हैं जो हर ग्राहक को विशेष, आशावान, मूल्यवान, सराहनीय, और जीवन के लिए 34 सॉल्यूशंस 34 से जुड़े हुए हैं। हम मालिश, फेशियल, और शरीर उपचार में विशेषज्ञ हैं हमारे पास सौना और बायो-मैट सेवाएं भी हैं ये सेवाएं आपके प्रतिरक्षा प्रणाली, निम्न रक्तचाप और वजन घटाने में मदद कर सकती हैं। 2012 में स्थापित हमारी सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए आज हमसे संपर्क करें। समाधान दिवस स्पा पेशेवर सौंदर्य, स्वास्थ्य amp वेलनेस के बारे में भावुक हैं। माथिल्ड आर ने इस व्यवसाय को मार्च 2016 में खरीदा था और हर ग्राहक और क्लाइंट के चेहरे पर एक 34smile34 लाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है। व्यवसाय के स्वामी से मिलें: माथिल्ड आर। सभी को 34 आत्म-टाइम 34 की आवश्यकता है और मैं स्वास्थ्य और कल्याण के अनुभव को साझा करने की आशा करता हूं क्योंकि हम अपने दिमाग और शरीर की देखभाल के बारे में सॉल्यूशन डे स्पा और होल्लिस्टिक हेल्थ स्पा।

No comments:

Post a Comment